Advt.
विज़न एक्सपर्ट न्यूज़ एप्लीकेशन डाउनलोड करें और अपने क्षेत्र में होने वाले कार्यक्रम व हर गतिविधि से अपडेट रहें। अभी एप्लीकेशन डाउनलोड करें और पाएं उपहार जीतने का सुनहरा अवसर वो भी मीडिया के मंच से। VEN एप्लीकेशन प्री लॉन्चिंग मोड में है। विज़न एक्सपर्ट न्यूज़ एप्लीकेशन से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के लिए संपर्क कर सकते हैं-9997709577
Updates
अभी ven app download करें और अपने व्यापार का नि:शुल्क प्रचार प्रसार करने का मौका पाएं। VEN app Download करें और पाएं मीडिया के मंच से सम्मानित होने का मौका, अभी app download करें क्यूंकि चुनिंदा लोगों को ही सम्मानित किया जाएगा।

सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया कि वह जरूरतमंदों के लिए मसीहे से कम नहीं हैं।

पटना (Patna) : अभिनेता होने के साथ ही समाजसेवी सोनू सूद ने एक बार फिर साबित कर दिया है की वह मसीहे से कम नहीं है। सोनू सूद को जब भी किसी की मदद के लिए कोई रास्ता दिखता है। वह तुरंत हाथ बढ़ा देते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया जब पटना (Patna) में रहने वाली एक बेटी का, जो कि विकलांग है होने के बाद भी स्कूल के लिए 1 किलोमीटर तक एक पैर से उछल-उछल कर जाती है। पढ़ाई के प्रति उसकी यही लगन से प्रभाबित होकर सोनू सूद ने उसका इलाज करने का ज़िम्मा उठाया है ।
बता दे सीमा जमुई के फतेहपुर गांव की रहने वाली है। जो सरकारी स्कूल में पड़ती है । सीमा 5 भाई बहिन है । सीमा के पिता खीरन मांझी दूसरे सहर में मजदूरी करते है और माँ ईट के भट्टे पर काम करती है । कुछ समय पहले सीमा ने एक सड़क हादसे में अपना एक पैर खो दिया था। सीमा आगे पढ़ाई करके अध्यापक बनना चाहती है ।

सोनू सूद एक फाउंडेशन चलते है जिसका नाम है soodfoundation जिसके चलते वह कई निशुल्क सेवा प्रदान करते है । जैसे की हार्ट सर्जरी , फ्री एसएससी क्लासेज , स्कालरशिप आदि ।

Comments
Leave Your Comment

Best News

Stay Connected

Download our app and get latest news and updates. Watch live news anytime.